₹1,832 मे घर ले जाएं Samsung F14 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा में जबरदस्त फीचर्स

Samsung F14 5G Smartphone EMI Plan : 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए सैमसंग कंपनी ने कुछ समय पहले ही F14 5G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लांच किया है। क्योंकि लोगों को आज काफी पसंद आ रहा है अगर आप भी अपने लिए इस वर्ष 2024 के लिए स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा। आज हम इस आर्टिकल में इस आर्टिकल के ऊपर चल रहे डिस्काउंट के साथ में इसकी EMI प्लान के बारे में चर्चा करेंगे।

Samsung F14 5G Smartphone EMI Plan

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर 37% डिस्काउंट के साथ मात्र 10990₹ की कीमत के साथ मिल रहा है। मुझे अगर आपका बजटइतना नहीं है, तो आप इसे एचडीएफसी की क्रेडिट कार्ड के द्वारा फाइनेंस करवा सकते हैं इसमें आपको 6 महीने की 1832₹ की मासिक कि चुकानी पड़ेगी।

Samsung F14 5G Smartphone Specification

सैमसंग की स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस की एलसीडी डिस्प्ले के साथ में लॉन्च कियाहै। इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने एक्सोनोस 1330 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गयाहै। इसी के साथ इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने 6000 mAh की बैटरी दिया गया है।

Samsung F14 5G Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने इसस्मार्ट फोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा प्लस 2 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया गया है। और इसके फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो 13mp का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा क्वालिटी में यह सैमसंग का स्मार्टफोन बाकी स्मार्टफोन की तुलना में बेस्ट साबित होने वाला है।

Read More:

Leave a comment