Kawasaki की बाप है Harley Davidson X440 बाइक, धांसू फीचर्स में इतनी कीमत

Harley Davidson X440 Bike: भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेगमेंट में बेहतरीन और शानदार गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में रेट्रो लुक वाली कोई नई शानदार बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए रीडिंग और बेहतरीन परफॉर्मेंस में हार्ले डेविडसन X440 बाइक वर्ष 2024 में सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाली है। यह बाइक शानदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ में शानदार परफॉर्मेंस देती है। चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में जानकारी विस्तार पूर्वक।

Harley Davidson X440 Bike Features

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है।। इसमें सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, ट्रेक्शन कंट्रोल, ब्लूटूथ, वाय-फाई, कॉल/एसएमएस अलर्ट, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट, एचडी कनेक्ट सर्विस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी टेललाइट, ड्यूल चैनल ABS आदि कई प्रकार के प्रीमियम फीचर्स मिल जाते हैं।

Harley Davidson X440 Bike Engine

इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में 440 सीसी के सिंगल सिलेंडर दो वाल्व वाले एयर ऑयल कुल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन के साथ में यह बाइक सबसे शानदार परफॉर्मेंस देती है। माइलेज की बात करें तो इसमें 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी क्षमता देखने को मिलती है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स में देखने को मिल जाते हैं।

Harley Davidson X440 Bike Price

कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इस बाइक को थोड़ी महंगी कीमत के साथ में लॉन्च किया है। भारतीय मार्केट में यह बाइक 2.39 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। इस कीमत के साथ में Harley Davidson X440 Bike वर्ष 2024 में केटीएम और कावासाकी से सबसे बेहतर होगी।

Read More:

Kawasaki को मात देने आई Suzuki V-Strom 800 DE बाइक, चार्मिग लुक में जाने कीमत

Thar को आड़े हाथ लेने आई न्यू Mahindra Bolero 2024 कार, 9 सीटर सेगमेंट में सबसे खास

Leave a comment